मानव तस्करी मामले में फरार आरोपी महिला गिरफ्तार

पांवटा साहिब (सिरमौर)। पांवटा मानव तस्करी मामले में पुलिस टीम को एक और सफलता हाथ लगी है। दिसंबर 2013 से एक आरोपी महिला फरार चल रही थी। बुधवार को उत्तराखंड के विकासनगर से महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। वीरवार को आरोपी महिला अदालत में पेश की जाएगी। इस मामले में अब दो महिलाओं समेत 7 आरोपी पकड़े जा चुके हैं।
बीते दिसंबर माह में पांवटा में मानव तस्करी मामला हुआ था जिसमें धौलाकुआं के आरोपी दंपति समेत आधा दर्जन आरोपी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन एक आरोपी महिला फरार थी। आरोपी महिला छिपने के ठिकाने बदल कर पुलिस को गच्चा दे रही थी। बुधवार को सुरक्षा शाखा पांवटा प्रभारी मुख्य आरक्षी धर्म सिंह, एचसी कल्याण सिंह, महिला कांस्टेबल गुरप्रीत कौर एवं एचसी राजेंद्र सिंह ने विकासनगर के एक बगीचे से उन्हें गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी पांवटा योगेश रोल्टा ने बताया कि मानव तस्करी मामले में फरार आरोपी महिला बबली पत्नी परमजीत निवासी करनाल, हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे हुआ था मानव तस्करी मामला
पांवटा साहिब (सिरमौर)। 12 दिसंबर 2012 को पांवटा में मानव तस्करी मामले का खुलासा हुआ था जिसमें सिरमौर के संगड़ाह की एक 21 वर्षीय लड़की को बेचने की योजना थी लेकिन पांवटा पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखा कर युवती को बचाया।
धौलाकुआं निवासी आरोपी महिला पूजा ने लड़की को नौकरी का झांसा दे बुलाया। रैकेट में शामिल टिटियाना निवासी संदीप शर्मा एवं धनवीर सिंह, हरियाणा निवासी गुरमाल सिंह, सतवीर सिंह एवं धौलाकुआं निवासी आरोपी विजय कुमार को भी गिरफ्तार किया था। अब सातवीं आरोपी महिला भी गिरफ्तार हो चुकी है।

Related posts